All events

अल्प विस्तार योजना के तहत उधमपुर जिला के 13 मण्डलों में पार्टी के विस्तार की जानकारी दी।

अल्प विस्तार योजना के तहत उधमपुर जिला के 13 मण्डलों में पार्टी के विस्तार के लिए पिछले 11 दिनों से जम्मू जिले के कार्यकर्ता घर घर जाकर केंद्र में मोदी सरकार की योजनाएं बता रहे हैं तथा वर्तमान में जनता को क्या क्या परेशानियां आ रही हैं इसकी भी जानकारी ले रहे हैं।यह सारी जानकारी बाद में पार्टी को दी जाएगी।
इसी क्रम में उधमपुर मण्डल के वार्ड न. 3 आदर्श कॉलोनी में कुलदीप कंदारी अपनी जम्मू की टीम व स्थानीय नेताओं,अशोक कुमार,सुरिंदर अरोड़ा, अक्षय बन्टी, एवं सुशील बड़ू के साथ पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बूथ न. 66 व 68 में घर घर जाकर लोगों को जानकारी दी । इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने उनको अपनी परेशानियों से अवगत कराया।कुलदीप जी ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनकी समस्याओं को पार्टी के आला अधिकारियों तक पहुंचा कर इन्हें हल करवाने का प्रयास करेंगे।
जम्मू के जिला प्रधान बलदेव बलौरिया तथा उनकी टीम, संगीता डोगरा,नीलम नारगोत्रा,रंजना खैर,रेखा देवी व परमानन्द आदि द्वारा जगानु मण्डल का दौरा किया गया व छोटी छोटी सभाओं के इलावा बूथ लेबल पर लोगों को भाजपा की नीतियों व केंद्र की योजनाओं का प्रचार किया गया।इस दौरान स्थानीय निवासियों ने बताया कि जिला मुख्यालय से केवल 10 किलोमीटर की दूरी पर स्थित यह गांव मूलभूत सुभिधाओं से वंचित रहा है शहर के इतना करीब होने के बाबजूद विकास की कई योजनाएं यहां तक नहीं पहुंच पाती।
इसी तरह जिला उधमपुर के बाकी मण्डलों में चन्द्रमोहन गुप्ता,मुनीश शर्मा,अयोध्या गुप्ता,विकास शर्मा व दूसरे कार्यकर्ताओं ने इन योजनाओं से सम्बंधित दस्तावेज जनता में वितरित किए व उनकी आ रही परेशानियों को ध्यानपूर्वक सुना।