All events

आज मिनी स्टेडियम उधमपुर में मोदी फेस्ट(Modi festival) का आयोजन किया गया ।

आज मिनी स्टेडियम उधमपुर में मोदी फेस्ट(Modi festival) का आयोजन किया गया ।इससे पहले मोदी सरकार की योजनाओं को लेकर 3 दिनों तक वैन पर उधमपुर में लगभग 15 जगहों पर केंद्र सरकार की योजनाओं को लेकर प्रचार-प्रसार किया गया ।
यह कार्यक्रम उधमपुर,गढ़ी रैम्बल, टिकरी,मलाड आदि में सम्पन्न हुआ ।इसके उपरांत एक नुमाइश जो कि मिनी स्टेडियम में शुरू की गई है ,जिसका उद्घाटन जम्मू कश्मीर सरकार के वन मंत्री चौधरी लाल सिंह ने किया इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया,जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,नीलम नरगोत्रा,गीता देवी,विकास पच्याला,रमणीक शर्मा,जगदीश,कृष्ण लाल,वाचस्पति दुबे,विवेक गुप्ता ,संजय वर्मा ,रघुनन्दन गुप्ता आदि उपस्थित थे
इस अवसर पर दर्शाया गया कि भाजपा सरकार द्वारा पिछले तीन सालों में जो स्कीमें गरीब लोगों,महिलाओं ,विद्यार्थियों,अल्पसंख्यकों के लिए लागू की गई हैं ,उनको जन जन तक पहुंचाया जाए।
इस मौके पर लाल सिंह जी का कहना था कि स्कीमें तो बनाई गई हैं मगर उनको लागू करने के लिए कई महकमे ढिलाई से काम कर रहे हैं।इसलिए कई योजनाएं जनसाधारण तक नहीं पहुंच पा रही हैं,इसके लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को आगे आकर यह जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेनी होगी।
इसके इलावा पवन खजुरिया और नीलम नरगोत्रा ने भी आए हुए लोगों को सम्बोधित किया।
इसके बाद चौ. लाल सिंह भाजपा कार्यालय गए तो वहां पहले से ही बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता व विभिन्न गांवों से आए हुए लोग उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। उन्होंने सभी लोगों की समस्याएं सुनीं,और कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा किया।