All events

उधमपुर के जिला भाजपा कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक

उधमपुर के जिला भाजपा कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक हुई जिसमें प्रदेश संगठन महामंत्री अशोक कौल , प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जिला प्रधान राकेश गुप्ता जिला महासचिव अमित शर्मा व जिला उधमपुर के सभी पदाधिकारी , मोर्चों के अध्यक्ष व मण्डल अध्यक्ष शामिल हुए । इस संगठनात्मक बैठक को संबोधित करते हुए अशोक कौल जी ने कहा कि प्रदेश में कॉर्पस फंड को लेकर एक मुहिम चलाई गई है, जिसमें हर जिला और मंडल स्तर पर इसको लेकर कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाकर पार्टी के लिए फंड जुटाने की बात की गई है उन्होंने कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के कार्यालय जिला स्तर पर बनाए जा रहे हैं इसके लिए पारदर्शिता रहे और पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से इस राशि के जरिए पार्टी कार्यालय का निर्माण किया जाए । उन्होंने कहा कि उधमपुर में भी एक दो मंजिला भाजपा कार्यालय का निर्माण किया जा रहा है जिसके लिए धन संग्रह की भी आवश्यकता है इसके लिए सभी से सहयोग की अपील की गई है प्रदेश महासचिव पवन खजूरिया जी ने कहा कि इस कार्य को लेकर कार्यकर्ताओं में उत्साह है और कार्यकर्ता घर-घर जाकर धन संग्रह कर रहे हैं। उनका कहना था कि इससे हर कार्यकर्ता का मान सम्मान बनेगा और वह गर्व के साथ कह सकेगा कि वह ऐसी देशभक्त पार्टी का सदस्य है जिसमें हर कार्यकर्ता का समान रूप से योगदान है। उधमपुर में दोमंजिला भाजपा कार्यालय भी कार्यकर्ताओं के योगदान से ही बन रहा है।
राकेश गुप्ता और अमित शर्मा ने कहा कि इस मुहिम के लिए पार्टी की गतिविधियों और कार्यालयों के निर्माण के लिए धन राशि एकत्रित की जाएगी सभी से इसके लिए आग्रह किया जा रहा है उन्होंने कहा कि इसको लेकर पारदर्शिता बरती जाएगी और पार्टी के कार्यालय और गतिविधियों के लिए राशि का उपयोग किया जाएगा।
इसमें मंडलों के प्रधान बिशनदास , चुन्नीलाल डोगरा, करनैल सिंह के इलावा मंडलों के महासचिव संजय वर्मा ,विकास , मोहन दीवान , नीलम नरगोत्रा , राज ठंडा ,विवेक गुप्ता , कृष्ण लाल , पूरनचंद , अजय, भारती शर्मा , भूषण , नरेंद्र ,महेश, मोहन दराही ,दीपक वर्मा, रमणीक शर्मा, रशपाल सिंह करनैल सिंह ,मिलखी राम जुगल किशोर ,रमेश आदि भी इस अवसर पर उपस्थित मौजूद थे।