All events

ऊधमपुर में मलाड के नडें दे गैड गांव में एक विशाल जनसभा का आयोजन स्थानीय निवासियों द्वारा किया गया।

ऊधमपुर में मलाड के नडें दे गैड गांव में एक विशाल जनसभा का आयोजन स्थानीय निवासियों द्वारा किया गया।इस अवसर पर बड़ी संख्या में महिलाएं,बच्चे,बुजुर्ग व नोजवान जनसभा में मौजूद थे।
जनसभा में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी मुख्य मेहमान के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर उनके साथ वरिष्ठ नेता सोमराज, जिला महासचिव विकास,जिला प्रेस सचिव भारती शर्मा,टिकरी मलाड मण्डल के अध्यक्ष करनैल सिंह, गढ़ी रैम्बल मण्डल के अध्यक्ष चुनी लाल डोगरा व प्रभारी जगदीश चन्द्र भी शामिल हुए।
कार्यक्रम में बोलते हुए स्थानीय सरपंच सुभाष चन्द्र व अन्य लोगों ने एक सुर में कहा कि हमारी दूसरी मांगों को छोड़कर बस एक ही मांग है कि हमारी गांव की खस्ताहाल सड़क पर तारकोल बिछाया जाए, यह मांग हम कई सालों से कर रहे हैं लेकिन किसी का भी ध्यान हमारी तरफ नहीं जाता।चुनाव के समय तो बड़े बड़े वादे किए गए थे कि आपकी सड़क पन्द्रह दिनों में ठीक करवा देंगे लेकिन तीन साल होने को हैं लेकिन हमारी समस्या तस की मस है। लेकिन आज हम जान चुके हैं कि यह मसले उनसे हल होने बाले नहीं हैं ।
उन्होंने पवन खजुरिया जी से कहा कि आप से हमें बहुत सी अपेक्षाएं हैं क्योंकि चुनावों में अपेक्षित परिणाम न आने के बाबजूद आपने अपने इस वायदे को निभाया की जीत हो या हार वह सदैव जनता की सेवा में काम करते रहेंगे।
कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता सोमराज जगदीश चन्द्र, व करनैल सिंह ने भी अपने अपने विचार रखे।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने स्थानीय निवासियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज इस अपार जनसमूह को देखकर वह गदगद हुए हैं,और ऐसा लगता है मानो सारा गांव एकजुट हो चुका है उनकी यह एकजुटता भविष्य में उनके कई कार्यों की सफलता में सहायक सिद्ध होगी।
उन्होंने कहा कि भाजपा के सैंकड़ों कार्यकर्ता पार्टी व केंद्र सरकार की योजनाओं का बूथ स्तर पर घर घर जाकर प्रचार कर रहे हैं इसके लिए अलप विस्तारक छह छह महीने के लिए घर बार छोड़ चुके हैं ,केंद्र में नरेंद्र मोदी जी की सरकार बनने के उपरांत विदेशों में भारतीयों का मान बढ़ा है विदेशों में रहने बाले भारतीय अब  अपने आप को भारतीय कहलाने पर गौरवांवित महसूस करने लगे हैं ।देश में विदेशी निवेशकों के कई नए रास्ते खुल गए हैं।
पवन खजुरिया जी ने आगे कहा कि कई दिनों से हम आपके गांव में आने की योजना बना रहे थे आपकी यह एकमात्र सड़क की मांग जायज है क्योंकि जब तक सम्पर्क मार्ग ठीक नहीं होंगे तब तक विकास के दावे करना गलत होगा। आपकी इस मांग को जल्द ही सम्बन्धित मंत्रालय तक पहुंचा कर इस समस्या से छुटकारा दिलवाएंगे।
इस अवसर पर विनय,रामदास,महेश सदोत्रा,रेन्टी,अजय,नरेश वर्मा,आदित्य,धनीराम, जरनैल सिंह व सैंकड़ों स्थानीय निवासी शामिल थे।