All events

एमएलसी श्री अशोक खजुरिया जी ने ऊधमपुर विधानसभा के लिए 30 लाख रुपयों की घोषणा की।

जम्मू कश्मीर भारतीय जनता पार्टी ने एमएलसी श्री अशोक खजुरिया जी को ऊधमपुर विधान सभा में अपना मार्गदर्शन देने व सीडीएफ फंड्स का उपयोग करने के लिए प्रभारी नियुक्त किया है। इसी सन्दर्भ में  भाजपा कार्यालय ऊधमपुर मासिक बैठक के दौरान वह मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद थे।
भाजपा कार्यालय ऊधमपुर में सम्पन्न हुई बैठक में सैंकड़ों भाजपा कार्यकर्ता ,पांचों मण्डल अध्यक्ष,मोर्चा अध्यक्ष ,महामंत्री व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।
मुख्यातिथि के तौर शामिल हुए अशौक खजुरिया जी ने ऊधमपुर विधानसभा के विकास के लिए अपने सीडीएफ फंड से 30 लाख रुपये जारी करने की घोषणा करते हुए कहा कि आज जबकि केंद्र में भाजपा व राज्य में गठबंन्धन की सरकार है ,लेकिन इसके बावजूद ऊधमपुर विधानसभा में भाजपा का विधायक ना होने से विकास से कोसों दूर है लेकिन वह यहां पर विकास के लिए सदैव तत्पर रहेंगे और जब भी जरूरत होगी वह अपने सीडीएफ फंड से समय समय पर धनराशि जारी करते रहेंगे।
उन्होंने आगे कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश ने जो तरक्की की राह पकड़ी है, इसमें देश के साथ साथ हमारे राज्य का भी भला है।उन्होंने कहा कि वह चाहते हैं कि ऊधमपुर में रुके हुए विकास कार्य फिर से शुरू हों। इसके साथ ही उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह झूठा झांसा देने वाले उन नेताओं से बचें ,जो इस विधानसभा क्षेत्र में तरक्की की राह में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश कर रहे हैं।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कार्यकर्ताओं को भाजपा की नीतियों के के बारे में बताते हुए कहा कि केंद्र हो या राज्य भाजपा का एक ही मकसद है कि समाज में हर व्यक्ति भाजपा की नीतियों को समझे और समाज की भलाई में अपना योगदान दे।
आगे उन्होंने कहा कि जहां भी केंद्र या राज्य सरकार की ओर से विकास की शुरुआत होती है तो निर्दलीय विधायक वहां उदघाटन के लिए पहुंच जाते हैं और उसका श्रेय लेने की कोशिश करते हैं।
लेकिन अब जनता जानना चाहती है कि उन्होंने अपने सीडीएफ फंड से कितना पैसा खर्च किया है,और अगर खर्च नहीं किया है तो किस मकसद से उसका संरक्षण कर रहे हैं।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सोमराज ,जिला अघ्यक्ष राकेश गुप्ता ,सुभाष अत्तरी,रामदास,मिलखिराम,विस्तारक जूगल किशोर, चुनीलाल डोगरा,महेश शर्मा,करनैल सिंह ,वीर सिंह , दीपक वर्मा,जगदीश चन्द्र,युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीश खजुरिया,भाजयुमो जिला अध्यक्ष अखिल पराशर, पवित्तर सिंह,ओमप्रकाश, ताज अली,यूनिस अहमद,भारती शर्मा, माणिक पराशर,नीलम नरगोत्रा, राधा देवी, प्रकाशो देवी, संसारो देवी, अनिता, गीता देवी,नरिंदर सिंह, ध्यांचनन्द व अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।