All events

कार्य विस्तार योजना कार्यक्रमों के अंतर्गत उधमपुर के डी एन पैलेस में एक समापन बैठक का आयोजन किया गया।

कार्य विस्तार योजना कार्यक्रमों के अंतर्गत आज उधमपुर के डी एन पैलेस में एक समापन बैठक का आयोजन किया गया। इसमें जिला उधमपुर के सभी 13 मण्डलों में विस्तारक के रूप में गए सभी भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे। बैठक का संचालन एडवोकेट अमित शर्मा जी ने किया।जम्मू कश्मीर में इस मुहिम के प्रभारी पवन शर्मा व जिला संगठन महामंत्री पूर्णचंद जी ने प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया के साथ मंच सांझा किया।
बैठक में श्यामा प्रसाद मुखर्जी को उनके जन्मदिवस पर सभी कार्यकर्ताओं द्वारा श्रधांजलि दी गई।
इस दौरान बैठक में मौजूद सभी अल्प विस्तारकों के साथ मण्डल स्तर पर 15 दिन के काम की विस्तार से चर्चा की गई। इस दौरान अल्प विस्तारकों ने 15 दिन में उनके साथ हुए खट्टे मिट्ठे अनुभवों को उनके साथ सांझा किया। उनका कहना था कि वह जहां भी विस्तारक के नाते गए लगभग सभी जगहों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली और स्थानीय लोगों ने उन्हें भरपूर सहयोग दिया।विस्तारकों का कहना था कि इन 15 में जबकि वह घर से बाहर अलग अलग स्थानों में रहे ,एक नया ही अनुभव प्राप्त हुआ और इन अनुभवों को वह जिंदगी भर सहेज कर रखेंगे।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया जी ने सभी विस्तारकों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकताओं ने इन 15 दिनों में तन मन से कार्य किया है और जिस कार्यकर्ता को जहां भी भेजा गया उसने सहर्ष स्वीकार किया क्योंकि जिला उधमपुर में तीनों विधानसभाओं में अधिकांश इलाके पहाड़ी हैं और कई बूथों पर पैदल ही जाना पड़ता है लेकिन कार्यकर्ताओं ने इसकी परवाह न करते हुए सभी बूथों पर जाकर भाजपा की नीतियों व केंद्र सरकार की योजनाओं का जम कर प्रचार किया ।
पवन जी ने आगे कहा कि तमाम कठिनाइयों के बावजूद कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ उन्हें दी गई जिम्मेवारियों को निभाया,इसलिए उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है।
इस दौरान कार्य विस्तार योजना के प्रदेश प्रभारी पवन शर्मा व पूर्ण चन्द जी ने भी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को चाहिए कि वह पार्टी द्वारा घोषित 6 कार्यक्रमों को बूथ स्तर पर मनाए ताकि इन कार्यक्रमों द्वारा केंद्र की योजनाओं को समय समय पर जनता के ध्यान में लाया जाए ताकि अंत्योदय यानी कतार में खड़े आखिरी व्यक्ति तक इन योजनाओं का लाभ पहुंचे।
बैठक में अयोध्या गुप्ता,मुनीश खजुरिया,बलदेव सिंह बलौरिया,संजीता डोगरा,अनुराधा शर्मा,रेखा चौहान,रंजना खैर,प्रेम लता,चन्द्रमोहन गुप्ता,आदि भी उपस्थित रहे।