All events

चिनैनी में मोटरबाइक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया।

भारत जोड़ो आंदोलन के तहत भाजयुमो के जिला प्रधान अखिल पराशर की अध्यक्षता में चिनैनी मण्डल के प्रधान नरेश शर्मा द्वारा चिनैनी में एक मोटरबाइक तिरंगा रैली का आयोजन किया गया। रैली में बड़ी संख्या में युवा मोर्चा व उधमपुर भाजपा के कार्यकर्ता शामिल हुए। रैली दोमेल जीरो पॉइंट से शुरू होकर चिनैनी के मुख्य बाजारों से होती हुई बस स्टैंड चिनैनी में सम्पन्न हुई।
रैली में प्रदेश भाजपा महासचिव पवन खजुरिया ,जिला महासचिव एडवोकेट अमित व भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष व जिला उधमपुर के प्रभारी मुनीश खजुरिया जी विशेष रुप से आमन्त्रित थे।
इस अवसर पर पवन खजुरिया जी ने कार्यकताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारत जोड़ो आंदोलन के तहत यह कार्यक्रम जिला स्तर पर आयोजित किए जा रहे हैं।पिछले दिनों दिल्ली के इंडिया गेट में अमर ज्योति स्थल पर हुए कार्यक्रम मे भाजयुमो के राज्य अध्यक्षों को तिरंगा भेंट किया गया और उनसे जिला स्तर पर ऐसे कार्यक्रम करने की हिदायतें दी गई।उन्हीं कार्यक्रमों के तहत आज की यह मोटरबाइक तिरंगा रैली का आयोजन जिला उधमपुर युवा मोर्चा द्वारा किया गया।उन्होंने सभी युवाओं को रैली के सफल आयोजन के लिए बधाई दी।
भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष मुनीश जी ने कहा कि जम्मू कश्मीर प्रदेश के सभी युवा, राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन द्वारा दिए गए निर्देशों के मुताबिक ऐसी रैलियों का आयोजन जिला स्तर पर कर रहे हैं। युवाओं में इन कार्यक्रमों को लेकर बेहद उत्साह है।
अखिल पराशर जी का कहना था कि इन कार्यक्रमों की शुरुआत आज से चिनैनी में शुरू हुई।इसके बाद यह रैलियां सभी जिलों में की जाएंगी।
इस अवसर पर नरेश भगत ,दीपक गुप्ता,कपिल महाजन,सुरिंदर सिंह,मोहिंदर कुमार, कुलबीर, गिरधारी लाल बडू, आदि भी रैली में शामिल हुए।