All events

जम्मू कश्मीर भाजपा के संगठन महामंत्री अशोक कौल व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ उधमपुर विधानसभा इलाकों में पहुंचे।

देश के शीर्ष भाजपा नेतृत्व से लेकर मण्डल स्तर के नेता तक 15 दिनों के लिए अपने जिलों को छोड़कर दूसरे जिलों में कार्य विस्तार योजना के तहत अलग अलग पोलिंग बूथों में जाकर पार्टी की नीतियों व केंद्र सरकार की योजनाओं को घर घर पहुंचा रहे हैं।
इन्हीं कार्यक्रमों के तहत आज जम्मू कश्मीर भाजपा के संगठन महामंत्री अशोक कौल जी प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया,ओबीसी के वाईस चैयरमैन रशपाल वर्मा,जिला उधमपुर के प्रभारी अनिल परिहार,पूर्णचंद,कृष्ण लाल जी,एडवोकेट अमित व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ उधमपुर विधानसभा के रख बडाली ,बारटा,गँडाला आदि इलाकों में पहुंचे। भारी बारिश के बाबजूद इन इलाकों के पोलिंग बूथों में घर घर जाकर भाजपा की नीतियों के साथ केंद्रीय योजनाओ के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई।
इस अवसर पर कई स्थानों पर छोटी छोटी सभाएं
भी की गई ,सभी वक्ताओं द्वारा आए हुए लोगों को योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई
इस दौरान स्थानीय लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं को उनके सामने रखा।
उन्होंने कहा मोदी जी के नेतृत्व में जो भी योजनाएं गरीब जनता के लिए बनाई गई हैं उनको जन जन तक पहुंचाना हमारी भी जिम्मेबारी है।कई लोगों का कहना था कि योजनाएं तो पहली की सरकारें बनाती रही हैं लेकिन कभी भी उनका फायदा आम जनता तक नहीं पहुंच पाता था, मगर मोदी जी के नेतृत्व में यह योजनाए न केवल बनाई गई हैं बल्कि उनको घर घर तक पहुंचाने के लिए हजारों कार्यकर्ता अपना घर बार छोड़कर निकले हैं और तन मन से कार्य कर रहे हैं।
इस अवसर पर जगदीश शर्मा,विस्तारक विशाल,मिलखिराम,दीपक,बंसी लाल, और कई कार्यकर्ता भी थे उनके साथ मौजूद थे।