All events

जिब – रैम्बल मण्डल व टिकरी – मलाड मण्डल का बूथ सम्मेलन टिकरी के अर्थ पैलेस में सम्पन्न हुआ

भारतीय जनता पार्टी जिला उधमपुर में बूथ सम्मेलन आयोजित किए जा रहे हैं ।इसी कड़ी में आज दो मण्डलों जिब – रैम्बल मण्डल व टिकरी – मलाड मण्डल का बूथ सम्मेलन टिकरी के अर्थ पैलेस में। सम्पन्न हुआ ।
इस सम्मेलन में उधमपुर -कठुआ- डोडा लोकसभा क्षेत्र से एमपी व पीएमओ मंत्री श्री जतिंदर सिंह मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए । उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष श्री सत शर्मा जी भी इस अवसर पर मौजूद थे। इस अवसर पर फूल मालाएं पहना कर उनका स्वागत किया गया।
कार्यक्रम में टिकरी मलाड मण्डल के प्रभारी जगदीश चंद्र ,अध्यक्ष करनैल सिंह व जिब रैम्बल मण्डल के प्रभारी विकास कोंगड़ा , और अध्यक्ष चूनीलाल डोगरा व दोनों बूथों से आए हुए कार्यकर्ता व बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।
मंच का संचालन जिला महासचिव एडवोकेट अमित शर्मा जी कर रहे थे।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता , भाजयुमो जिला अध्यक्ष अखिल पराशर , रमणीक शर्मा , अर्जन सिंह आदि वक्ताओं ने बोलते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय अमित शाह जी के दिशा निर्देशों के मुताबिक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा बूथ स्तर पर किए गए कार्यों के कारण ही गुजरात व हिमाचल में भाजपा की सरकार बन पाई है इसी तरह अब बूथ स्तर पर सम्मेलन किए जा रहे हैं। इन सम्मेलनों से कार्यकर्ताओं में एक नए जोश का संचार किया जाएगा जिससे कि कार्यकर्ता नए जोश और उमंग के साथ भाजपा व केंद्र की नीतियों को जनता तक पहुंचा सके। भाजपा की इन्हीं नीतियों की वजह से देश के 19 राज्यों में भाजपा की सरकार है।
प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा ने बूथ समितियों की रिपोर्टिंग ली और टिकरी मलाड व जिब रैम्बल मण्डल की कमेटियों का निरीक्षण किया और कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने के लिए आग्रह किया । उन्होंने डॉ जतिंदर सिंह जी को मुबारक देते हुए कहा कि सूरत जिला की 16 में से 15 सीटों पर उनकी मेहनत से भाजपा ने जीत की नींव रखी जो कि उल्लेखनीय है। उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने विदेशों में भारत का नाम ऊंचा किया है।आज कोई भारतीय दुनियां के किसी भी कोने में हो उसे सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। मोदी जी के आश्वासन के बाद आज हर विदेशी व्योपारी यहां पर निवेश के लिए लालायित है।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन को मजबूत करने से ही चुनाव में सफलता मिलती है । उन्होंने जिला उधमपुर की कुछ और मांगे भी डॉ जतिंदर सिंह जी के आगे रखीं और उन्हें हल करने के लिए उनसे आग्रह किया ।उन्होंने देविका के प्रोजेक्ट के लिए भी उनका धन्यवाद किया और कहा कि उन्होंने अपना वादा पूरा किया ।
उन्होंने आगे कहा कि हम केवल राजनीति के लिए इस क्षेत्र नहीं आए हैं बल्कि इसके जरिए विकास को महत्वता व जनता की सेवा ही हमारा एकमात्र लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि उन्होंने वादा किया था कि वह जीते या हारे जनता की सेवा करते रहेंगे और उनके उसी वादे को निभाने के लिए पीएमओ मंत्री डॉ जतिंदर सिंह जी ने भरपूर साथ दिया है। उनके सहयोग से उधमपुर विधानसभा क्षेत्र विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। डॉ जतिंदर सिंह जी द्वारा पिछले दिनों देविका नदी के सरक्षण के लिए घोषित 170 करोड़ की राशि के बाद अब इसके लिए डीपीआर भी बन चुकी है ।
वहीं पीएमओ में राज्यमंत्री डॉ जतिंदर सिंह ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा जी के प्रयासों से भाजपा दिन व दिन तरक्की कर रही है उन्होंने जोर देते हुए कहा कि बूथ जीत तो चुनाव जीता और अगर बूथ कमजोर है तो चुनाव जीतना नामुमकिन है।
उन्होंने कहा कि भाजपा किसी पारिवारिक पार्टी का नाम नहीं है ,यह जनता की पार्टी है ,उन्होंने कहा कि विकास के नाते pmgsy का 2800 करोड़ के पैकेज में से 1400 करोड़ जिला उधमपुर के लिए मंजूर किए गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी सड़कों की मंजूरी मिल चुकी है और कुछ अगर नहीं मंजूर हुई हैं तो वह dpr की वजह से रुकी हुई हैं।
उन्होंने आगे कहा कि बूथ सम्मेलनों में विकास की बातें उठना स्वभाविक है और इस पर ध्यान दिया जाएगा। गुजरात का उदाहरण देते हुए डॉ जतिंदर सिंह ने कहा कि गुजरात में पिछले 22 सालों से भाजपा की सरकार होना एक उदाहरण है कि जनता विकास को ही तबज्जो देती है।
उधमपुर का स्पोर्ट्स स्टेडियम रामनगर चले जाने पर उन्होंने कहा कि जो निराशा उधमपुर की जनता को हुई है उसे दूर करने के प्रयास किए जा रहे हैं और पवन खजुरिया जी की इस मांग को देखते हुए कहा कि उधमपुर में स्टेडियम के लिए भी राशि मंजूर करवाई जाएगी।
इस अवसर पर ओमप्रकाश, भारती शर्मा ,माणिक , मुनीश खजुरिया , विवेक गुप्ता , मोहन दीवान , विनय , विकास , राजेश , मनोहर सिंह , कुलदीप सिंह , भारत भूषण , पवित्तर सिंह , सोमनाथ ठंडा , अजय , संजय वर्मा , पूरनचंद , सतपाल सल्लन ,रमेश शर्मा ,सुरेंद्र , मोहन द्राही , मिलखी राम ,जुगलकिशोर ,रशपाल गगन , आदि भी उपस्थित रहे।