All events

जुगल किशोर शर्मा ने बिलावर में कार्यकर्ताओं संग की बैठक

जम्मू पुँछ लोक सभा संसदीय क्षेत्र के सांसद जुगल किशोर शर्मा संग विधायक बनी जीवन लाल ने  बिलावर के डाकबंगला में कार्यकर्ता बैठक कर आगमी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की 100वीं जयंती के उपलक्ष्य में किये जाने वाले कार्यक्रमों की रूप रेखा तैयार की।
सांसद द्वारा जिला के अध्यक्ष नारायण दत्त त्रिपाठी एवं जिला के प्रत्येक मंडल अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को आगामी कार्यक्रमों को बूथ स्तर से ले कर जिला स्तर कार्यक्रमों के इंचार्ग की नियुक्ति करते हुए विस्तारपूर्वक कार्यक्रमों का खाका तैयार किया।
हर जिला में एक मंत्री का प्रवास और दो दिवसीय यात्रा में कार्यकर्मो की रूप रेखा तैयार की जिसमें वृक्षारोपण तथा अन्य कार्यकर्म तेह किये गए ! मंडल स्तर पे एक खेल प्रतियोगिता करवाए जाने हेतु एवं वृक्षारोपण जैसे कार्यकर्म के इंचार्ज नियुक्त किये गए । महिलाओं के कार्यक्रमों का प्रभार भी कार्यकर्ताओं को सौंपा गया एवम् जिला टीम को सरकारी स्कूलों में कार्यक्रमों के ले जाने हेतु योजना भी तैयार की।
सांसद द्वारा अल्प संख्यक मोर्चा शरणार्थी मोर्चा और एस सी मोर्चा के कार्यक्रमों हेतु उक्त मोर्चों के प्रभारी की भी नियुक्ति की जिन कार्यक्रमों में दीनदयाल उपाध्याय जी के 100वें जन्म दिवस पे उनकी जीवनी को जनता तक पहुँचाने के कार्यक्रमों की विस्तार से कार्यकर्ताओं को जानकारी दी।
पंडित दीनदयाल उपाधय जनम शताब्दी दिवस और मोदी सरकार के तीन साल पुरे हनी पर सरकार की उप्लाभ्दियाँ की चर्चा लोगों में हो ऐसे कार्यकर्म भी बैठक में तय किये गए !
विधायक बनी जीवन लाल एवं नारायण दत्त त्रिपाठी , विशाल और जिला सत्तर भाजपा टीम एवं अन्य इस बैठक में मौजूद रहे !