All events

डा. जतिंदर सिंह द्वारा उधमपुर में रेडियो स्टेशन के निर्माण के लिए 9 करोड़ 24 लाख रुपये के प्लान को मंजूरी दिलवाने के लिए धन्यवाद किया

भारतीय जनता पार्टी ने उधमपुर के चुने गए सांसद व् MOS ,PMO डा. जतिंदर सिंह द्वारा उधमपुर में रेडियो स्टेशन के निर्माण के लिए 9 करोड़ 24 लाख रुपये के प्लान को मंजूरी दिलवाने के लिए धन्यवाद किया है।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव श्री पवन खजुरिया ने प्रेस वार्ता में कहा कि लगभग डेढ़ साल पहले गोवर्धन पैलेस में लोगों की मांग को देखते हुए डॉ जतिंदर सिंह ने वहां पर रेडियो स्टेशन लगाने की घोषणा की थी।उनके प्रयासों के कारण ही यह योजना मंजूर हुई है। गोवर्धन पैलेस में भाजपा के सम्मेलन में डॉ जतिंदर सिंह विशेष रूप से आए थे, और उन्होंने कार्यकर्ताओं को विशवास दिलाया था कि उनकी यह मांग तुरंत पूरी की जायेगी।
ट्रांसफार्मर के साथ 100 मीटर ऊँचा टावर लगाने से इसकी क्षमता भी बढ़ेगी तथा दूर दूर तक गांवों में इसकी FM क्षमता गूंजेगी और लोगों को सुनाई देगी। इस अवसर पर जिला प्रधान राकेश गुप्ता, जिला महासचिव विकास,सचिव भारती शर्मा ,नगर ऊप प्रधान वाचस्पति,जगदीश,पवित्तर सिंह,विजय,विवेक गुप्ता,बोध राज गुप्ता आदि उपस्थित थे।