All events

त्रिपुरा व नागालैंड प्रदेश के विधानसभा चुनावों में मिली जीत पर भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में जश्न का माहौल

त्रिपुरा व नागालैंड प्रदेश के विधानसभा चुनावों में मिली जीत पर आज भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में जश्न का माहौल था । जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं , महिला मोर्चा सहित सभी मोर्चों से आए हुए कार्यकर्ताओं ने इस जीत पर आपस में मिठाइयां बांटी ।

इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने ढोल की थाप पर जम कर नृत्य किया । खासकर इसमें महिलाओं का जोश तो देखते ही बनता था। हर तरफ मोदी मोदी की आवाजें आ रही थीं । पूरा माहौल वहां पर मोदीमय हो गया था।

इस अवसर पर जिला महासचिव एडवोकेट अमित शर्मा ने कहा कि पूरा देश जानता है कि इन चुनावों में जनता ने विकास को महत्व देते हुए भाजपा को वोट दिया है । हिमांचल और गुजरात में मिली जीत के बाद देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरोधियों को जबरदस्त आघात पहुंचा है।
उन्होंने आगे कहा कि अब देश के 21 राज्यों में भाजपा की सरकार हो जाएगी और अब वो दिन दूर नहीं जब देश के सभी प्रदेशों में भाजपा का कमल खिलेगा । कांग्रेस के अंगर्ल प्रचार और जातिवाद को लोगों ने ठुकरा दिया , तथा एक बार फिर भाजपा में अपना विश्वास व्यक्त किया।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सोमराज , कृष्ण लाल ,नीलम नरगोत्रा , संजय वर्मा , रमणीक , अखिल पराशर , भारती शर्मा , मोहन द्राही , जुगलकिशोर , विनय , गीता देवी , नीलम शर्मा , जगदीश , समक्ष राजपूत , सन्नी कलसोत्रा, आकाशदीप केवल परिहार व बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।