All events

पवन खजुरिया जी ने डीसी नीरज कुमार जी से पुल की दयनीय हालत को लेकर मुलाकात की।

तवी नदी पर 1989 में बने तकरीबन 50 फुट ऊँचे पुल की दयनीय हालत को देखते हुए चरी स्वैल,बाकल गलड़ बपली व् अन्य गांवों के स्थानीय निवासियों का एक शिष्टमंडल भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री पवन खजुरिया जी से पिछले दिनों मिला था उनका कहना था कि यह पुल कई गांवों को शहर से जोड़ता है , लेकिन सालों से इसके रखरखाव न होने की बजह से यह कई जगहों से क्षतिग्रस्त हो गया है। इस कारण कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है,क्योंकि स्कूली बच्चों से लेकर महिलाओं ,बुजुर्गों का आना जाना दिन भर लगा रहता है।
इसी को देखते हुए आज महासचिव पवन खजुरिया ने स्थानीय लोगों के साथ डीसी नीरज कुमार जी से मुलाकात की और उनको क्षतिग्रस्त पुल की जानकारी दी, डीसी उधमपुर ने भी मामले की गंभीरता को समझते हुए बिना देरी किए फ़ौरन वहां जाकर उस पुल का जायजा लिया।और वहां पर उपस्थित स्थानीय लोगों को आश्वासन दिया की 15 दिन के अंदर ही इसकी मुरम्मत का काम शुरू करवाया जाएगा।
इस अवसर पर वहां पर मौजूद स्थानीय लोगों ने डीसी नीरज कुमार जी के साथ पवन खजुरिया जी का भी धन्यवाद किया जिन्होंने इतनी जल्दी उनकी मांग को उन तक पहुँचाया। और साथ ही मांग की के नहर के साथ लगती सड़क पर तारकोल बिछाया जाए ताकि सड़क पर पड़े गड्ढ़ों से छुटकारा मिले और आने जाने बालों को परेशानी न हो। इसपर डीसी नीरज कुमार जी ने उन्हें आश्वासन दिया की बहुत जल्द उनकी यह मांग भी पूरी की जाएगी।
इस मौके पर उनके साथ PWD के XEN अब्दुल्ला जी ,विजय कुमार,नरेंद्र पाल, सोहन लाल,राज अली,बशीर खान,हरीश सिंह,मोहन लाल,जगदीश कुमार ,यशपाल ,रोहित सिंह वा स्थानीय निवासी भी मौजूद थे।