All events

भाजपा कार्यकर्ताओं की एक बैठक भारतीय जनता पार्टी उधमपुर में सम्पन्न हुई।

केंद्रीय भाजपा संगठन के दिशा निर्देशों के मुताबिक व अल्प विस्तारक योजना के तहत सैंकड़ों कार्यकर्ता जम्मू जिला से उधमपुर में विस्तारक के रूप में आए हुए हैं।इनमें बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हैं।यह कार्यकर्ता 15 दिनों तक जिला उधमपुर के तीनों विधानसभा क्षेत्रों रामनगर,चिनैनी व उधमपुर के विभिन्न इलाकों हर एक पोलिंग बूथ व जहां तक हो सके हर एक घर में जाकर पार्टी व केंद्र सरकार की नीतियों और योजनाओं का प्रचार करेंगे व उनकी समस्याओं को करीब से जानने का प्रयास करेंगे।
इन्ही कार्यकर्ताओं की एक बैठक भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया व अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ उधमपुर के डी एन पैलेस में सम्पन्न हुई। बैठक में डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी की पुण्य तिथि 23 जून जोकि बलिदान दिवस के रूप में मनाई जाती है ,इस अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।
बैठक में सभी विस्तारकों को जरूरी दिशानिर्देश दिए गए। तीनों विधानसभा क्षेत्रों के इलाकों की जानकारी भी सभी कार्यकर्ताओं को बारीकी से दी गई। बैठक में प्रचार के दौरान जहां पर 70 प्रतिशत से ज्यादा पैदल इलाके हैं ,उन इलाकों में आने वाली दिक्कतों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की गई। प्रचार में काम आने वाले सामान, जैसे किताबें,पम्पलेट व केंद्र सरकार की योजनाओं की फेहरिस्त सभी कार्यकर्ताओं में वितरित की गई। आखिर में सभी कार्यकर्ताओं को अलग अलग विधानसभा क्षेत्रों के विभिन्न इलाकों के लिए रवाना किया गया।रवाना होते वक्त उनका जोश तो देखते ही बनता था।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया,जयदेव रजवाल,अयोध्या गुप्ता,बलदेव बलोरिया, पूर्णचंद,ऐडवोकेट अमित,संजय वर्मा,रवीश मैंगी,मोहन द्राही,रघुनन्दन गुप्ता,राजिंदर सिंह,भारत भूषण,भारती शर्मा व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।