All events

भारतीय जनता के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने भाजपा कार्यालय में बच्चियों को सम्मानित किया

 भारतीय जनता के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ उधमपुर की प्रतिभाशाली व होनहार बच्चियों ,अनन्या खजुरिया, रिद्धि गुप्ता , सांवरी गुप्ता, व रिया शर्मा को सैले तालाब स्थित भाजपा कार्यालय में सम्मानित किया व उनका हौसला अफ़ज़ाई की। इन बच्चियों ने आर्मी पब्लिक स्कूल उधमपुर की तरफ से 10वीं की CBSE परीक्षा में 10 CGPA यानी 95 % व इससे अधिक अंक अर्जित किए हैं।
इस अवसर पर पवन खजुरिया ने सभी बच्चीयों को मुबारकबाद दी और कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की योजनाओं में से एक योजना बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ भी है,आज इन छात्राओं व ऐसी ही अन्य छात्राओं ने उनके सपने को साकार किया है और साथ ही हमारे उधमपुर का नाम भी रोशन किया है, हमारी तमन्ना है कि यह खूब मन लगा कर पढ़ें और अपने परिवार व शहर का नाम देश में रोशन करें।
आगे उन्होंने कहा कि देश के विकास में महिलाओं का विशेष योगदान है,आज की लड़कियां ,लड़कों से किसी भी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं ,हर वह क्षेत्र जहां पर लड़कों का दबदबा होता था वहां भी लडकिया कड़ी टक्कर दे रही हैं । यह बच्चियां हमारे देश का भविष्य हैं, हमारी दुआ है कि यह खूब मन लगा कर पढ़ें और देश का भविष्य बनें।