All events

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक क्रिमची मण्डल के मंगयोट गाँव में हुई।

भारतीय जनता पार्टी  अनुसूचित जाति मोर्चा की बैठक क्रिमची मण्डल के मंगयोट गाँव में हुई ,जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग शामिल हुए ।बैठक को सम्बोधित करते हुए अनुसूचित जाति मोर्चा केे जिला प्रधान मोहन लाल द्राही ने कहा कि प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की कर रहा है तथा प्रधानमंत्री जी ने दलितों, ग्रामीणों तथा किसानों के लिए जो योजनाएं बनाई हैं ,उनको घर घर तक पहुंचाना ही हम कार्यकर्ताओं का लक्ष्य है।
उन्होंने कहा कि मंगयोट गांव में प्रदेश भाजपा महासचिव के प्रयासों से कई कार्य सम्पन्न हुए हैं। उदाहरण के तौर पर पानी की पाइपें बिजली की व्यवस्था व ट्रांसफार्मर की भी व्यवस्था कराई जिससे गांव के लोग काफी खुश हैं।
मोहन लाल द्राही ने बैठक में क्रिमची मण्डल के अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रधान के तौर पर संसार चन्द जी को नियुक्त किया और निर्देश दिया कि बाकी मण्डल की कमेटी को जल्द से जल्द गठित किया जाए ताकि जिला भाजपा अध्यक्ष राकेश गुप्ता की स्वीकृति से उसे जारी किया जा सके। इस बैठक में प्रमुख लोगों में रामलाल,विश्वनाथ,देसराज,बालकराम,शिवकुमार नेकराम,सुनील कुमार,रत्नचन्द, आशा देवी ,विशनोदेवी,किशनचंद,दर्शन कुमार व प्यारे लाल और नगर महासचिव संजय वर्मा भी मौजूद थे।