All events

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहन लाल दराई की अध्यक्षता में एक बैठक उधमपुर के चक्क गांव में आयोजित की गई।

भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मोहन लाल दराई की अध्यक्षता में एक बैठक उधमपुर के चक्क गांव में आयोजित की गई। बैठक का आयोजन भाजपा अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष कृष्ण चन्द ने किया।
बैठक का आयोजन बाबा भीम राव अम्बेडकर की जन्म शताब्दी के उपलक्ष्य पर किया गया और वक्ताओं ने बाबा साहब के जीवन पर प्रकाश डाला।
बैठक को संबोधित करते हुए मोहन लाल दराई ने कहा कि भारत के संबिधान की रचना करने बाले बाबा साहेब एक दलित थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की कार्यशैली का आज पूरा विश्व कायल है और हाल ही में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों में अनुसूचित जनजाति के लोगों ने अपना विशवास भाजपा के प्रति व्यक्त किया और भाजपा की ऐतिहासिक जीत हुई और जातपात के नाम पर राजनीती करने वाले दलों को करारी हार का सामना करना पड़ा व उनकी ठेकेदारी भी बंद ही गई।
मोहन दराई ने उपस्थित लोगों से कहा कि एकजुट होकर भाजपा संगठन को मजबूत करें ताकि 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को उधमपुर क्षेत्र से एक लाख से भी अधिक वोट मिलें।
इस अवसर पर उनके साथ राज्य सलाहकार बोर्ड के सदस्य मिल्खी राम,विस्तारक रवीश मैंगी,जोग राज,कृष्ण चन्द,रामदास,संसार चन्द,सुबाष अत्तरी,दर्शन कुमार,दीपक कुमार व अजय आदि मौजूद थे।