All events

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर जिला कार्यकारिणी की बैठक आज मजालता के देहमा गांव में सम्पन्न हुई।

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर जिला कार्यकारिणी की बैठक आज मजालता के देहमा गांव में सम्पन्न हुई। जिसमें जिला उधमपुर के सभी 13 मण्डलों के प्रधान , किसान मोर्चा, युवा मोर्चा,महिला मोर्चा सहित सभी मोर्चों के अध्यक्ष शामिल हुए। जिला भाजपा प्रधान राकेश गुप्ता की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ,रामनगर से विधायक आरएस पठानिया चनैनी से विधायक दीना नाथ भगत भी विशेष रूप से उपस्थित थे।
बैठक में कार्यप्रणाली के अनुसार पिछले तीन महीनों का लेखा जोखा मन्डल प्रधानों व मोर्चा अध्यक्षों द्वारा दिया गया और आगामी तीन महीनों में होने वाले कार्यकर्मो की चर्चा की गई। इसमें जिला संगठन मंत्री पूर्णचन्द द्वारा संगठन को लेकर कुछ सुझाव दिए गए। वरिष्ठ नेता सोमराज जी ने मन की बात को लेकर सभी मण्डल प्रधानों से आग्रह किया कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महीने के आखिरी रविवार को मन की बात को बूथ स्तर पर सुना जाए।
विधायक आरएस पठानिया ने केंद्र , राज्य सरकार व उनके विधानसभा क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का ब्योरा दिया ,इसके लिए उन्होनें लोकसभा सदस्य और pmo में मंत्री श्री जितेंद्र सिंह द्वारा किए जा रहे सहयोग के लिए भी उनको धन्यवाद किया।
विधायक दीना नाथ भगत ने भी अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों व भविष्य की योजनाओं पर चर्चा के साथ साथ देश से भ्र्ष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए कार्यकर्ताओं को आह्वान किया।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित दल है और आज यह दुनिया में सबसे ज्यादा 11करोड़ की सदस्यता वाली पार्टी बन चुकी है और दिन व दिन इसकी संख्या बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि एक अनुशासित दल होने के साथ साथ भाजपा में हर वर्ग के लोग शामिल हैं । प्रधानमंत्री जब भी बात करते हैं तो 125 करोड़ जनता की ही बात करते हैं इसीलिए उनका समर्थन दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की है।
बैठक में मण्डल प्रधान राजेंद्र शर्मा ,विशन दास, करनैल सिंह ,शिवचरण, मोर्चों के प्रधान संसार सिंह जंबाल ,मोहनलाल द्राही, गीता देवी ,शौकत अली , अखिल पराशर , एडवोकेट अमित शर्मा , सोम नाथ ठंडा सुरेंद्र मगोत्रा , आदि भी उपस्थित रहे।
इसके अतिरिक्त प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य कृष्ण लाल ,नीलम नरगोत्रा, राकेश अंथाल ,मिलखी राम ,शिवलाल गुप्ता ,दीपक वर्मा ,संजय वर्मा ,नरेश भगत आदि पदाधिकारी भी शामिल हुए।