All events

भारतीय जनता पार्टी उधमपुर के जिला कार्यालय में उधमपुर विधानसभा की बैठक का आयोजन किया गया

बैठक में मण्डलों के अध्यक्ष , मोर्चा अध्यक्ष , महिला मोर्चा , युवा मोर्चा सहित भाजपा कार्यकर्ता व विभिन्न गांवों से आए हुए लोगों ने अपने अपने इलाके में आ रही समस्याओं को लेकर चर्चा की।
इनमें कई शिष्टमंडल लांदर , थाथी , जगानू , जिब , रिटी , गरनई , बडाली , गंडाला व उधमपुर नगर की समस्याओं को लेकर प्रदेश भाजपा महासचिव पवन खजुरिया से मिले और उन्हें अपनी समस्या से अवगत कराया।
शिष्टमंडल में कई लोगों ने बिजली ,पानी व सड़क की समस्याओं के बारे में पवन खजुरिया जी को अवगत कराया । उन्होंने बताया कि आए दिन उन्हें बिजली की समस्या से जूझना पड़ रहा है अब जबकि बच्चों की परीक्षाएं चल रही हैं इस दौरान कम बोल्टेज और अघोषित बिजली कटौती से बच्चों को पढ़ने में परेशानी आ रही है। इसी तरह पानी की समस्या को लेकर भी चर्चा की गई।
मंच का संचालन करते हुए भाजपा में विस्तारक के नाते एक साल के लिए उधमपुर विधानसभा को समय देने वाले जुगल किशोर ने भाजपा की नीतियों , केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर विस्तार से चर्चा की।
इस दौरान जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता , जगदीश चन्द्र , सोमराज , रमणीक आदि ने केंद्र सरकार के प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत राशि को पांच गुना बढाने पर खुशी प्रकट की । उन्होंने कहा कि इससे पांच गुणा ज्यादा मकान गरीबों के लिए बनाए जाएंगे । इसके इलावा उन्होंने हर बूथ को मजबूत करने के लिए कार्यकर्ताओं को आह्वान किया । बूथ कमेटियां बनने से केंद्र की योजनाओं को आसानी से हमारे कार्यकर्ता जन जन तक पहुंचा सकते हैं ।उन्होंने कहा कि बूथ को मजबूत करने से ही आने वाले लोकसभा , विधान सभा व दूसरे चुनावों में सफलता हासिल की जा सकती है।
नीलम नरगोत्रा ने केंद्र द्वारा घोषित बजट को महिलाओं और किसानों पर केंद्रित करने के लिए नरेन्द्र मोदी सरकार का धन्यवाद किया।
भाजपा के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने इस अवसर पर कहा कि केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर में सड़कों के निर्माण के लिए 2900 करोड़ जारी किए हैं लेकिन यह हमारे लिए यह गर्व की बात है कि इनमें से 1400 करोड़ केवल उधमपुर लोकसभा क्षेत्र के लिए जारी हुए हैं । इसके लिए पीएमओ मंत्री व लोक सभा सदस्य डॉ जतिंदर बधाई के पात्र हैं उन्हीं के अथक प्रयासों से ऐसा संभव हो पाया है।
पवन खजुरिया ने आगे कहा कि आज देश मजबूत हाथों में है । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में हर एक नागरिक अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहा है। दावोस में उद्घाटन भाषण भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दिए जाने पर आज हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है। इसके इलावा उन्होंने कहा कि बिजली व पानी की समस्या को कई इलाकों में दूर किया गया है और जल्द ही सम्बन्धित मंत्रालयों से मिलकर उचित कदम उठाए जाएंगे , ताकि दूसरे क्षत्रों से भी इन समस्याओं को दूर किया जा सके ।
बैठक में नरिंदर कुमार , पवित्तर सिंह , रोहित सिंह , भारती शर्मा , सुरिंदर मगोत्रा , शामलाल , वीरसिंह , अजय , परविंदर सिंह , गीता देवी , राज ठंडा , नीलम देवी , संसारो देवी , अनवर अली , धर्मचन्द , करनैल सिंह , मोहिंदर सिंह , मोहम्मद यूसुफ , बलवान आदि भी मौजूद थे।