All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय ऊधमपुर में एक शिष्टमंडल भाजपा प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया से मिला

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय ऊधमपुर में एक शिष्टमंडल भाजपा प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया से मिला जिसमें बड़ी संख्या में सँगूर,स्याल,रठीयान,मनसोत,ठंडा पदर आदि गांवों से आए हुए लोगों,जिसमें ,संजय अतरी, जोगिंदर भारद्वाज,अनील कुमार,सुभाष कुमार,सूरज सिंह,अविनाश आदि मुख्य रूप से शामिल थे, उन्होंने बताया कि जिला DC कार्यालय उधमपुर से एक ऑर्डर निकला है कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर जहां से उधमपुर की हद शुरू होती है और जहां खत्म होती है,उस इलाके में कोई भी व्यक्ति किसी भी किस्म की व्यवसायिक गतिविधियों के लिए ना तो निर्माणकार्य कर सकता है और ना ही जेसीबी आदि मशीनों का इस्तेमाल कर सकता है।
शिष्टमंडल ने बताया कि पढ़ लिखकर बेरोजगार हुए युवकों के लिए रोजगार का कोई रास्ता नहीं है कई युवाओं के पास अपनी खुद की जमीन है और वह राजमार्ग के पास निर्माण करके अपना व्यवसाय चलाना चाहते हैं लेकिन जिला प्रशासन कार्यालय से जारी शाही फरमान से लोग हैरान व परेशान हैं क्योंकि वह वहां पर अपने लिए कोई भी रोजगार नहीं कर सकते और अब उनके पास आत्महत्या के इलावा कोई दूसरा चारा नहीं है।
अपनी इसी गम्भीर समस्या को लेकर लोग प्रदेश भाजपा महासचिव पवन खजुरिया से मिले और समस्या का समाधान करने के लिए आग्रह किया।
इस मसले पर जब पटवारी से बात की गई तो उनका कहना था कि हमें DC ऑफिस से आर्डर मिला है कि किसी भी किस्म का व्यावसायिक निर्माण राजमार्ग से लगते इलाके जो उधमपुर की हद में हैं ,ना होने पाए और इसके लिए बाकायदा ऑर्डर भी निकाला है।
पवन खजुरिया जी ने इसके लिए सम्बधित अधिकारियों से बात की और कहा कि यह लोगों पर अत्याचार है और खासकर बेरोजगारों पर कुठाराघात है।वह जनता को परेशान नहीं होने देना चाहते और अगर यह सरकार के स्तर की बात है तो वह सरकार से भी बात करने को तैयार हैं लेकिन इस समस्या का हल निहायत ही जरूरी है।
सम्बधित अधिकारियों ने पवन खजुरिया को आश्वासन दिया और कहा कि वह मौके पर जाकर हालात का जायजा लेकर इस समस्या पर विचार करेंगे और इसे हल करने का प्रयास करेंगे।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,महासचिव विकास ,रोहित सिंह,पवित्तर सिंह,रघुनंदन गुप्ता,सोमनाथ ठंडा,शमशेर सिंह जगदीश चन्द्र आदि भी मौजूद थे।