All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में आज दो बैठकों का आयोजन किया गया । इस सम्मेलन में बूथ कमेटियों के साथ साथ शक्तिकेन्द्रों की भी जानकारी कार्यकर्ताओं को दी गई।

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में दो बैठकों का आयोजन किया गया । देशभर में भारतीय जनता पार्टी बूथ सम्मेलनों का आयोजन करा रही है इन्हीं सम्मेलनों के तहत आज भाजपा कार्यालय में जगानू मण्डल का बूथ सम्मेलन किया गया । इस सम्मेलन में बूथ कमेटियों के साथ साथ शक्तिकेन्द्रों की भी जानकारी कार्यकर्ताओं को दी गई।
वहीं दूसरी बैठक उधमपुर विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ हुई । प्रदेश भाजपा महासचिव पवन खजूरिया , जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता , पांचों मण्डलों के प्रभारी , अध्यक्ष , कार्यकर्ता व विभिन्न क्षेत्रों से सैकड़ों लोगों व महिलाओं ने इनमें भाग लिया।
मंच का संचालन जगानू मण्डल के महासचिव नरेंद्र कुमार द्वारा किया इस दौरान कई वक्ताओं ने अपनी अपनी बात रखी। जगानू मण्डल के प्रभारी रमेश शर्मा ने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं को भाजपा के कार्यक्रमों को नियमित रूप से करने का आग्रह किया ,इसके अलावा उन्होंने 15 अगस्त व 26 जनवरी जैसे राष्ट्रीय त्योहारों को भी अपने अपने इलाकों में मनाने के लिए कहा।
महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम नरगोत्रा ने कहा कि हमें भाजपा संगठन को और मजबूत करना होगा इसके लिए बूथ स्तर पर महिलाओं के लिए बनाई गई विभिन्न योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को आगे आना होगा।
वरिष्ठ नेता सोमराज जी ने कार्यकर्ताओं को एकजुट होने के लिए कहा । इसके अलावा उन्होंने विस्तार से विभिन्न पोलिंग बूथों में बनाई गई कमेटियों व शक्ति केन्द्रों की जानकारी कार्यकर्ताओं को दी।
जिला भाजपा अध्यक्ष
राकेश गुप्ता ने केंद्रीय संगठन द्वारा दिए गए ,एक बूथ 10 यूथ के नारे को हर बूथ पर अपनाने के लिए कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया।
प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार की योजनाओं की विस्तार से जानकारी दी और कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी पूरे विश्व में सबसे ज्यादा सदस्यता के कारण सबसे बड़ी पार्टी बन के उभरी है। आज पूरे विश्व में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकप्रियता में तीसरे नम्बर पर हैं और नित् नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं। आज देश का हर छोटा बड़ा नेता उनको अपना आदर्श मान कर चल रहा है।
पवन खजुरिया ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित कई ऐसी योजनाएं हैं जिनका लाभ समाज के हर वर्ग तक पहुंचना चाहिए लेकिन जनता के नुमाइंदे व सम्बन्धित विभाग उन तक यह योजनाएं पहुँचाने में फिसड्डी साबित हुए हैं और कई लोग इनसे अभी भी वंचित हैं। अंत्योदय यानी कतार में अंतिम खड़े व्यक्ति तक इनका लाभ पहुंचे , इसके लिए आज भाजपा कार्यकर्ता दिन रात एक कर रहे हैं लेकिन इसके साथ साथ सम्बन्धित विभागों का भी यह फर्ज है कि वह भी समाज के प्रति अपना दायित्व निभाएं। सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करते हुए केंद्र सरकार ने इन योजनाओं के लिए दिल खोलकर फंड्स जारी किए हैं।
इसके अलावा उन्होंने कार्यकर्ताओं को आने वाले पंचायती चुनावों के लिए कमर कसने के लिए कहा और बताया कि जो भी उम्मीदवार चुन कर आएगा वह शहर की तर्ज पर गांव में भी समान रूप से विकास कार्य करवा सकता है। पवन खजुरिया ने सभी कार्यकर्ताओं को सचेत किया कि इन चुनावों को कतई हल्के में न लें।
इस अवसर पर वरिष्ठ नेता कृष्ण लाल , जगानू मण्डल के अध्यक्ष महेश , विस्तारक जुगलकिशोर , अशोक कुमार , परमानन्द , रमन , अजय , भाजयुमो अध्यक्ष अखिल पराशर , मोहन द्राही ,मुश्ताक ,ताज अली ,पवित्तर सिंह , भारत भूषण , सूरम सिंह , विकास ,गीता देवी , रेणु देवी , करनैल सिंह , जगदीश भी मौजूद थे।