All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा टीम की घोषणा की गई।

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय उधमपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा जिला अध्यक्ष अखिल पराशर की अध्यक्षता मे जिला भाजयुमो की पूरी टीम की आपसी सहमति से उधमपुर मण्डल के युवा मोर्चा टीम की घोषणा की गई,इसमें भानु पाबा को शहरी मण्डल का अध्यक्ष ,अरुण शर्मा ,रॉकी,शमशेर सिंह,सोनल गुप्ता, और आशीष को उपाध्यक्ष,आदित्य परोच और मुनीश डोगरा को महासचिव ,विशाल बडू ,शुभम,निखिल महाजन,समक्ष राजपूत,राकेश व निशांत शर्मा को सचिव बनाया गया।
उधमपुर मण्डल में रोहित सिंह को कैशियर, राकेश सल्लन को कार्यालय प्रभारी, सन्नी शर्मा को मीडिया प्रभारी, कृष्ण कुमार को प्रचार-प्रसार का जिम्मा दिया गया है।
इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री पवन खजुरिया,जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता ,उपाध्यक्ष रमेश शर्मा,संगठन महामंत्री पूर्ण चंद ,वरिष्ठ नेता सोमराज जी ,भाजयुमो के पूर्व जिला अध्यक्ष रमणीक,जिला महामंत्री अमित ,विकास कोंगड़ा,विनय ,विशाल,भूषण, रशपाल ,जिला टीम के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।
इस मौके पर प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने उधमपुर नगर की नवनिर्मित युवा टीम को बधाई दी और कहा कि युवाओं को देश के निर्माण में आगे आना चाहिए,क्योंकि आज का युवा ही देश का भविष्य है। उन्होंने देश के सभी युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह दी।