All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में हर महीने की 21 तारीख को होने वाली मासिक बैठक सम्पन्न हुई।

सैलें तालाब स्थित भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में हर महीने की 21 तारीख को होने वाली मासिक बैठक सम्पन्न हुई।बैठक में उधमपुर विधानसभा के अलग अलग जगहों से आए हुए कार्यकर्ताओं व अन्य लोगों ने अपनी परेशानियों को भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के समक्ष रखा।
जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता,वरिष्ठ नेता सोमराज ,जिला उपाध्यक्ष रमणीक शर्मा, व महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष नीलम नरगोत्रा ने बैठक को संबोधित किया।
राकेश गुप्ता जी का कहना था कि हर मासिक बैठक में लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाता है।
रमणीक जी का कहना था कि उधमपुर के विधायक द्वारा एनसी व कांग्रेस के संयुक्त उम्मीदवार को एमएलसी चुनाव में वोट देकर भाजपा उम्मीदवार को हराने की कोशिश नाकाम हो गई और वह भी उसी ब्लॉक में शामिल हो गए जो जम्मू के हितों के विरुद्ध काम कर रहा है। स्वार्थ के लिए इस हद तक चले जाना निंदनीय है।इंजीनयर रशीद और यह एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं और लगता है कि विधानसभा चुनावों में एनसी और कांग्रेस के समर्थन का कर्ज अदा किया है।
इस अवसर पर कई युवाओं ने भाजपा का दामन थामा,जिसमें पवन कुमार,शाम लाल,अनवर,अशरफ,सुमेर सिंह,रणधीर,राधे,अनिल आदि शामिल हैं।
इसके इलावा बैठक में मोहन दराई, पवित्तर सिंह,रामदास,गीता देवी अनुराधा,पूनम,सुदेश कुमारी,नीलम देवी,संसारो देवी,भाजयुमो अध्यक्ष अखिल पराशर,भानु पाबा,विनय शर्मा,माणिक ,राजकुमार आदि भी शामिल थे।