All events

भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में उधमपुर विधानसभा की मासिक बैठक सम्पन्न हुई ।

इसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया और उन्हें रोजमर्रा की जिंदगी में पेश आ रही समस्याओं के बारे में बताया। विधानसभा क्षेत्र के ओमाडा,सलमैडी,जिब-थाथी,रैम्बल,गड़ी, जगानु आदि विभिन्न इलाकों से आए हुए लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं को प्रदेश महासचिव व उधमपुर विधान सभा से भाजपा प्रत्याशी श्री पवन खजुरिया जी के समक्ष रखा। पवन जी ने सभी समस्याओं को गौर से सुना और कई समस्याओं का मौके पर ही निपटारा कर दिया। बैठक में मौजूद कई लोगों ने पिछले दिनों हुए अपने कार्यों की जानकारी भी दूसरे लोगों को दी।
इसके अतिरिक्त आज केंद्रीय भाजपा के निर्देशानुसार एक संगठन की बैठक भी हुई । केंद्रीय संगठन की योजना के अनुसार अल्पकालिक विस्तारक 15-15 दिन के लिए अपने जिलों को छोड़ कर दूसरे जिलों में जाकर पार्टी की नीतियों और सरकार की उपलब्धियों की जानकारी आम जनता को देंगे ।
यह विस्तारक घर घर जाकर लोगों को केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद आंतरिक और बाहरी तौर पर देश को मजबूत बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी देंगे ।इसके अतिरिक्त केंद्र सरकार की योजनाओं और जम्मू कश्मीर गठबंधन सरकार द्वारा चलाए जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी भी जनता तक पहुंचाई जाएगी।
बैठक में जिला प्रधान राकेश गुप्ता, वरिष्ठ नेता सोमराज खजुरिया,सतपाल सल्लन,अशोक मेहरा,पूर्णचंद,संजय वर्मा,जगदीश,दीपक वर्मा,नीलम नरगोत्रा,गीता देवी,अनुराधा शर्मा आदि शामिल हुए।