All events

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया ने जनसम्पर्क यात्रा के चलते पग्याल, टिकरी,झक्कड़ आदि इलाकों का दौरा किया और लोगों की परेशानियों को सुना।

पग्याल के लोगों ने बताया कि आजतक जितने भी विधायक बने वह वोट लेने के बाद फिर यहाँ पर नहीं आते क्योंकि यहाँ पर पहुँचने के लिए रास्ता बेहद खराब है।वोट लेने से पहले वह वायदा तो करते हैं मगर 6 साल के लिए इसे भूल जाते हैं।भूतपूर्व और वर्तमान विधायक ने फिर इस क्षेत्र की सुध नहीं ली और लगता है कि वह अपने आप को असमर्थ पा रहे हैं।उन्होंने पवन खजुरिया और उनके साथ आए रवीश मैंगी,जगदीश,रमणीक शर्मा आदि का धन्यवाद किया कि वह बिना किसी चुनावी यात्रा के जंसमपर्क करते हुए उनके पास पहुंचे और उनकी समस्याओं को सुना।
लोगों ने बताया यहाँ का रास्ता बेहद खराब है और अगर कोई बीमार हो जाए तो हस्पताल तक पहुँचाना भी मुश्किल है इसके इलावा यहाँ एक नाला भी पड़ता है और बरसात के दिनों में बच्चों को स्कूल भेजना खतरे से खाली नहीं है उन्होंने कहा के वहां पर एक पुली के निर्माण की जरुरत है।
पवन खजुरिया ने उनको आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द उनकी समस्याओं का समाधान किया जायेगा।
इस अवसर पर जय सिंह,राजिन्द्र सिंह,राकेश ,बलराम सिंह,रमेश ,नरेश ,पंकज,दीपक राम प्रसाद,करतार,अंकुश,बोधराज,सन्तोष देवी,रानी देवी,सुनीता देवी,आशा रानी,कैलाशो देवी आदि व् बड़ी तादाद में गांववासी मौजूद थे।