All events

भारतीय जनता पार्टी जिला उधमपुर कार्यालय में उधमपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक हुई

भारतीय जनता पार्टी जिला उधमपुर कार्यालय में उधमपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं की मासिक बैठक हुई ,जिसमें सैंकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।
इस बैठक में कई लोगों ने प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया और जिला प्रधान राकेश गुप्ता से अपनी-2 समस्याओं को लेकर चर्चा की और उनके समाधान के लिए अपील की।
बैठक को सम्भोधित करते हुए प्रदेश महासचिव पवन खजुरिया,वरिष्ठ नेता सोमराज,जिला प्रधान राकेश गुप्ता, मुस्लिम मोर्चा के दाऊद खान ,महिला मोर्चा उपाध्यक्ष नीलम नरगोत्रा आदि ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता जो कहते हैं वो करते हैं,उन्होंने उधमपुर के MP व् केंद्र में PMO राज्यमंत्री डॉ जतिंदर सिंह का पवित्तर देविका को स्वच्छ करने और इसके विकास के लिए 170 करोड रूपए का जो प्लान मंजूर कराया है उसके लिए उधमपुर की जनता की ओर से उनका धन्यवाद किया,इसके अतिरिक्त रेडियो स्टेशन के लिए 100 फ़ीट ऊँचे टावर वाले स्टेशन के निर्माण के लिए लगभग 10 करोड़ की राशि को भी मंजूरी दिलवाई।
इस बैठक में युवा मोर्चा के अखिल पराशर, महिला मोर्चा की गीता देवी के अतिरिक्त मण्डल प्रधान महेश शर्मा ,चुन्नी लाल डोगरा,युवा नेता रमणीक,दीपक वर्मा,संजय वर्मा,अनुराधा शर्मा,विशाल परिहार,रविश मैंगी,पवित्तर सिंह,कृष्ण लाल व् अजय वैद आदि उपस्थित थे।