All events

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मजालता में एक मशाल तिरंगा रैली का आयोजन किया गया।

 भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मजालता में ज़िला अध्यक्ष अखिल पराशर की अध्यक्षता में एक मशाल तिरंगा रैली का आयोजन किया गया। यह मशाल रैली 9 अगस्त 1942 को शुरु हुए अंग्रेज़ों भारत छोड़ो आन्दोलन के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष पर निकाली गई । जिस प्रकार 1942 को एक आन्दोलन की शुरुआत करके देश से अंग्रेज़ों को भगाया गया था ।ठीक उसी प्रकार आज देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा एक आन्दोलन की शुरुआत की गई जिसमे जातिवाद भारत छोड़ो,बिमारी भारत छोड़ो,उग्रवाद भारत छोड़ो, साम्प्रदायिकता भारत छोड़ो,गरीबी भारत छोड़ो शामिल हैं और भारतीय जनता युवा मोर्चा पूरे ज़ोरों शोरों से इस आन्दोलन को जन जन तक पहुंचाने का प्रयास कर रहा है जिसकी शुरुआत आज मजालता में ज़िला अध्यक्ष अखिल पराशर की अगुआई में मशाल तिरंगा यात्रा निकाल कर की गई ।
इस अवसर जिला महासचिव अमित शर्मा,कैप्टन गोपाल सिंह व भाजयुमो के जिला अध्यक्ष अखिल पराशर ने कहा कि आज तक भृष्टाचार गरीबी व जातिवाद को लेकर सिर्फ और सिर्फ राजनीति ही हुई है आज के युवा इन कुरीतियों को जड़ से मिटा सकते हैं उनको आगे आकर मोदी जी द्वारा दिए गए इन नारों को अमलीजामा पहनाना होगा,तभी देश इन समस्याओं से मुक्त हो पाएगा और भारत एक समृद्ध और खुशहाल देश बन पाएगा।
इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बिशनदास , भाजयुमो मंडल अध्यक्ष संदीप सिंह , सरपंच कुलदीप सिंह, वेद शर्मा, मनोज शर्मा,पवन शर्मा, जतिंदर सिंह, आदित्य कलसोत्रा आदि उपस्थित थे।