All events

जिलाध्यक्ष बलदेव सिंह बलोरिया भारतीय जनता पार्टी जम्मू ने जिला पदाधिकारी, मंडल, मोर्चा के अध्यक्षों और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की।

जिलाध्यक्ष बलदेव सिंह बलोरिया भारतीय जनता पार्टी जम्मू ने जिला पदाधिकारी, मंडल, मोर्चा के अध्यक्षों और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की। जिसमें पार्टी ने “जन रक्षा यात्रा” जो आज सुबह 10.30 बजे रवाना की जाएगी। इस यात्रा की अगुवाई भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा करेंगे और यह यात्रा भाजपा जिला कार्यालय पंडित प्रेम नाथ डोगरा जी भवन, कच्ची छावनी से शुरू होकर पंडित प्रेम नाथ डोगरा जी चौंक पर ख़तम होगी ! यह यात्रा केरल के भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं पर हमले और हत्याओं के विरोध में की जाएगी। बलोरिया ने कहा कि सीपीआई (एम) सरकार द्वारा केरल में हमारे श्रमिकों को उत्पीड़न, धमकाने और खत्म करने के लिए एक जानबूझकर प्रयास किया जा रहा है और कम्युनिस्टों पार्टी ने उन्हें पीटकर मार कर हत्या कर दी है। बलोरिया ने कहा कि कांग्रेस की तरह, कम्युनिस्ट भी देश के राजनीतिक क्षेत्र से आकार देश में सम्प्रदायक माहोल बना रही है और इसके विरोध सरूप यह रैलियां पुरे भारतवर्ष में भाजपा निकल रही है उन्होंने बैठक में मौजूद सभी लोगों से अपील की कि वह रैली में उत्साह से भाग लें और अपनी सफलता सुनिश्चित करें।
श्रीमती रजनी सेठी उपाध्यक्ष और प्रभारी जम्मू जिला ने भी इस अवसर पर सभी को प्रोत्साहित किया कि कल की रैली में बड़ी संख्या में भाग लेकर केरल में हमारे साथी कार्यकर्तों के साथ एकता दिखाने के लिए कहा। इस मौके पर भाजपा जिला जम्मू के महासचिव विनय गुप्ता, सुनील शर्मा और मंडल अध्यक्ष अंकुश गुप्ता, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष रेखा महाजन, किसान मोर्चा अध्यक्ष जसवंत सिंह, एस.सी. मोर्चा अध्यक्ष हरदेश कुमार, युवा मोर्चा अध्यक्ष हरीओम शर्मा भी मौजूद थे।